Wednesday, November 30, 2022

Shah Rukh Khan Gauri Khan Suhana Khan Aryan Khan Kareena Kapoor With Saif Ali Khan Join Abram And Taimur At Taekwondo Match Watch Video


अबराम और तैमूर के ट्रेनिंग एकेडमी में फैमिली के साथ स्पॉट हुए शाहरुख खान और करीना कपूर, देखा अपने लाडलों का ताइक्वांडो मैच

अबराम और तैमूर के ट्रेनिंग एकेडमी में फैमिली के साथ स्पॉट हुए शाहरुख खान और करीना कपूर

नई दिल्ली :

शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान, बच्चों, आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम को रविवार को एक ताइक्वांडो ट्रेनिंग एकेडमी में देखा गया. अबराम एक प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए फैमिली के साथ पहुंचे थे, यहां करीना कपूर खान, सैफ अली खान और तैमूर अली खान भी पहुंचे थे. ट्रेनिंग एकेडमी में  पहुंचने वाले परिवारों की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही है. यहां सुहाना, गौरी और अबराम ने मुस्कुराते हुए कैमरों के लिए पोज दिए. पपराज़ी से छुपने के लिए यहां शाहरुख ने खुद को एक छतरी के पीछे छिपा लिया. शाहरुख और आर्यन के अलावा खान परिवार के सभी सदस्य व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आए.

यह भी पढ़ें

करीना, सैफ और तैमूर भी यहां पहुंचे. तैमूर अपने डोबोक ड्रेस में नजर आए. वहीं कपल मैचिंग ब्लू आउटफिट में ट्विनिंग कर रहा था. करीना तैमूर का हाथ पकड़े हुए थीं, उन्होंने पीछे मुड़कर कैमरों की तरफ देखा और पपराज़ी की तरफ हाथ हिलाया. इससे पहले मई में करीना ने तैमूर की ताइक्वांडो ड्रेस में एक फोटो शेयर की थी. तैमूर को येलो बेल्ट मिली थी और मम्मी करीना काफी खुश थीं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर ने हाल ही में द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स नाम ओटीटी डेब्यू प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी की है. यह इसी नाम के जापानी उपन्यास पर आधारित है. वहीं सैफ अली खान को हाल ही में फिल्म विक्रम वेधा में ऋतिक रोशन के साथ देखा गया था.

शाहरुख अगली बार जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान में दिखाई देंगे. उन्होंने हाल ही में अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में एक कैमियो के साथ शानदार वापसी की है. एक्टर की के पास पाइपलाइन में डंकी और जवान भी हैं.

 

मलाइका अरोड़ा, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime