Friday, August 19, 2022

Shah Rukh Khan Reveals He And Deepika Padukone Was Look Same Due To Hair Style At Pathaan Set


पठान के सेट पर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण दिखते थे एक जैसे ! किंग खान ने फिल्म में अपने हेयर स्टाइल पर कही ये बड़ी बात

शाहरुख खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान ने बॉलीवुड में 30 साल पूरे कर लिए हैं. उन्होंने साल 1992 में हिंदी सिनेमा में अपने करियर के शुरुआत की थी. उसके बाद शाहरुख खान ने कई सदाबहार फिल्मों में काम किया. करियर के 30 साल पूरे होने पर किंग खान ने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर Ask Me Anything सेशन रखा, जिसमें उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. इतना ही नहीं शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म पठान को लेकर भी फैंस को ढेर सारी जानकारी शेयर की.

यह भी पढ़ें

किंग खान ने फैंस को पठान में अपने बड़े बालों वाले लुक के बारे में भी बताया. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं. ऐसे में उन्होंने फैंस को पठान के सेट की कई मजेदार बातें बताईं. शाहरुख खान ने बताया कि उन्हें पठान में अपना बड़े बालों वाला लुक काफी पसंद था, लेकिन उसमें सिर्फ एक दिक्कत थी कि सेट पर वह और दीपिका पादुकोण सेम दिखते थे. 

शाहरुख खान ने कहा, ‘जब पठान में मेरे लुक की बात आती है, तो मुझे फिल्म में अपने लंबे बाल सबसे ज्यादा पसंद हैं. हालांकि, हेयर स्टाइल के साथ एक मात्र दिक्कत यह है कि फिल्म में मैं और दीपिका एक जैसे दिखने लगे. इसलिए, मुझे मेरे करियर में पहली बार अपनी टीम के साथ अपने हेयर स्टाइल को लेकर चर्चा करनी पड़ी थी.’ शाहरुख खान ने यह भी कहा कि अगर फिल्म पठान की पहली किस्त उनके फैंस को पसंद आती है तो पठान 2 ऑनबोर्ड हो सकती है. अभिनेता ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि आप लोगों को फिल्म पसंद आएगी, हम सभी ने इस पर काम किया है और वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. अगर दर्शकों का मतलब है कि आप लोग पठान से प्यार करते हैं, तो शायद पठान 2 भी होगी.’ इसके अलावा शाहरुख खान ने और भी ढेर सारी बातें कीं. 





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,440FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime