Sunday, January 29, 2023

Shahid Kapoor Actress Tulip Joshi Now A Entrepreneur Latest Photo Viral Fans Amazed


शाहिद कपूर की बेहद क्यूट हीरोइन ट्यूलिप जोशी फिल्में छोड़ कर संभाल रही हैं करोड़ों का बिजनेस, लेटेस्ट लुक देख कर फैंस ने थामा दिल 

बेहद क्यूट हीरोइन ट्यूलिप जोशी बनी बिजनेस लेडी

नई दिल्ली :

ट्यूलिप जोशी (Tulip Joshi) ने मेरे यार की शादी है से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्हें यशराज (Yash Raj Films) ने लॉन्च किया था. पहली ही फिल्म में उनकी ब्यूटी औऱ क्यूटनेस पर फैंस फिदा हो गए थे. बाद में ट्यूलिप जोशी हिन्दी के अलावा तमिल तेलुगू, कन्नड़, मलयालम फिल्मों में भी नजर आईं. ट्यूलिप जोशी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ ये दिल मांगे मोर में नजर आई थीं. फिल्म फ्लॉप रही, लेकिन उन्हें पसंद किया गया. फिल्म में आयशा टाकिया भी थीं. ट्यूलिप जोशी की शुरुआत बॉलीवुड में तो अच्छी रही. उन्हें बड़े बैनर की फिल्में मिलीं. लेकिन उनकी फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं. बाद में  ट्यूलिप ‘धोखा कभी कहीं’, ‘सुपरस्टार ‘ , डैडी कूल’ ,’ रनवे’,  ‘होस्टल’, ‘बी केयरफुल’ , ‘जय हो’ , जैसी कुछ फिल्मों में दिखीं. 

यह भी पढ़ें

पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका जन्म गुजराती परिवार में हुआ था. उन्होंने जमनाबाई नर्सी स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की. उन्होंने मेजरिंग फूड साइंस एंड केमिस्ट्री में ग्रेजुएशन किया है. ट्यूलिप ने साल 2000 में मिस इंडिया में हिस्सा लिया, लेकिन आगे नहीं जा पाईं. ट्यूलिप के बॉयफ्रेंड कैप्टन विनोद नायर थे. विनोद नायर अपनी नावेल  ‘प्राइड ऑफ लॉयन्स’ को लेकर चर्चा में थे. उस दौरान ही दोनों लिव इन में थे और करीब 4 साल बाद दोनों ने शादी कर ली. 

रिपोर्ट्स की माने तो विनोद ने सितंबर, 2007 में अपनी ट्रेनिंग और मैनेजमेंट कंसल्टिंग फर्म खोली और ये बिजनेस ट्यूलिप जोशी संभाल रही हैं. यह फिलहाल 600 करोड़ से ज्यादा की कंपनी है. वह इस कंपनी की डायरेक्टर हैं. विनोद 1989 से लेकर 1995 तक इंडियन आर्मी में रहे. उन्होंने जम्मू कश्मीर में एलओसी के नजदीक लाइव ऑपरेशंस में रहे विनोद ने कई चुनौतीपुर्ण काम किए. 

इंदिरा गांधी के साथ फोटो में दिख रही खूबसूरत महिला थी मजिस्ट्रेट, बेटा करता है बॉलीवुड पर राज, आपने पहचाना ?

ट्यूलिप जोशी ने टीवी शो में भी काम किया है. वह एयरलाइंस नाम के शो में लीड रोल में नजर आईं. यह शो 2014 से 2015 तक ऑनएयर हुआ. इस शो में वह पायलट के रोल में दिखीं. इस रोल में उन्हें काफी पसंद किया गया. 

क्या कॉफी विद करण में नजर आएंगे तीनों खान? करण जौहर ने खुद बताया





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,682FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime