Wednesday, November 30, 2022

Shikhar Dhawan To Make His Bollywood Debut With Huma Qureshi And Sonakshi Sinha Starrer Double XL Watch Video


शिखर धवन पर आया हुमा कुरैशी का दिल, सपनों में आए क्रिकेटर तो मम्मी ने यूं कराया हकीकत से सामना

शिखर धवन पर आया हुमा कुरैशी का दिल

नई दिल्ली :

Shikhar Dhawan Bollywood Debut: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) स्टारर डबल XL (Double XL) का सुपर एंटरटेनिंग ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है. फिल्म जहां अपनी अलग हट के स्क्रिप्ट को लेकर चर्चा में है तो वहीं इस फिल्म से लोकप्रिय क्रिकेटर शिखर धवन डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म 4 नवंबर, 2022 को थिएटर स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर में हुमा कुरैशी और शिखर धवन रोमांस करते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें

बता दें कि शिखर धवन टीम इंडिया के कप्तान रह चुके हैं और कई सीरीज़ की जीता चुके हैं. डबल एक्सएल के ट्रेलर में दिख रहा है कि वह हुमा कुरैशी के साथ हाथों में हाथ डाले रोमांस कर रहे हैं. ब्लैक सूट में शिखर धवन एक्ट्रेस के साथ डांस स्टेप्स कर रहे हैं और काफी हैंडसम दिख रहे हैं. शिखर धवन ने फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. 

हाल ही में पिंक विला से बातचीत में शिखर धवन कहा, “देश के लिए खेलने वाले एथलीट के तौर पर ज़िंदगी काफी व्यस्थ रहती है. अच्छी फिल्म देखना मेरा पसंदीदा मनोरंजन है. जब मेरे पास यह मौका आया और मैंने कहानी सुनी तो कहानी मुझे काफी पसंद आया. यह समाज के लिए बहुत अच्छा मैसेज है. मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को देखने के बाद कई नौजवान लड़के और लड़कियां अपने सपनों का पीछा करेंगे, फिर वो चाहें कुछ भी हो.”

सतराम रमानी द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉडीवेट स्टीरियोटाइप को चुनौती देती नजर आती है. इस फिल्म को मेरठ, दिल्ली और लंदन में शूट किया गया है. डबल एक्सएल दो प्लस-साइज़ महिलाओं के जर्नी को दिखाया गया है. इस फिल्म में हुमा कुरैशी एक स्पोर्ट्स प्रेजेंटर के रोल में हैं, जबकि सोनाक्षी सिन्हा एक उभरते स्टाइलिस्ट के रोल में हैं. इस फिल्म के लिए दोनों ही एक्ट्रेस ने अपना काफी वजह बढ़ाया हैं.

 

फिल्म में जहीर इकबाल और महत राघवेंद्र मेल एक्टर हैं. डबल एक्सेल गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अजीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है. 

 

आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime