Sunday, January 29, 2023

Siddharth Ray Son Shishya Ray Latest Photo Viral Fans Shocked – ‘छुपाना भी नहीं आता’ फेम एक्टर सिद्धार्थ रे के टॉल-हैंडसम बेटे शिष्या रे को देख फैंस को एक्टर की आई याद, बोले


‘छुपाना भी नहीं आता’ फेम एक्टर सिद्धार्थ रे के टॉल-हैंडसम बेटे शिष्या रे को देख फैंस को एक्टर की आई याद, बोले- ये तो बाजीगर का करण है

सिद्धार्थ रे के बेटे शिष्या रे लुक में हैं पापा की कॉपी

नई दिल्ली :

शाहरुख खान (Shah rukh Khan) और काजोल (Kajol) स्टारर फिल्म बाजिगर (Baazigar) अपने समय की हिट फिल्म थी. 90 के दशक की रिलीज हुई फिल्म बाजीगर का हिट गाना ‘छुपाना भी नहीं आता’  आज भी लोग पसंद करते हैं. इस गाने के साथ ही एक्टर सिद्धार्थ रे (Siddharth Ray) जहन में आते हैं. यह गाना काजोल, शाहरूख खान और एक्टर सिद्धार्थ रे पर फिल्माया गया था. सिद्धार्थ इस फिल्म में काजोल के क्लोज फ्रेंड और पुलिस ऑफिसर के रोल में थे. जो मन ही मन काजोल को प्यार करते हैं, लेकिन कह नहीं पाते. करण मलहोत्रा के रोल में इस फिल्म में सिद्धार्थ को काफी पसंद किया गया था.

बता दें कि सिद्धार्थ ने साउथ की एक्ट्रेस और फिल्म सौगंध में अक्षय कुमार की पहली हीरोइन शांतिप्रिया से शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं. सिद्धार्थ रे अब इस दुनिया में नहीं हैं. कम उम्र में ही हार्ट अटैक के कारण उनका निधन हो गया, लेकिन फैंस उन्हें आज भी याद करते हैं. सिद्धार्थ रे के बेटे शिष्याअब बड़े हो गए हैं और बतौर स्क्रिप्ट राइटर और डायरेक्टर फिल्मों में काम कर रहे हैं. शिष्या रे की लेटेस्ट फोटो देख कर फैंस हैरान रह गए, शिष्या बड़े होकर  लुक में अपने पापा पर गए हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने अपने बचपन की फोटो और अपने पेरेंट्स की फोटो भी शेयर की है. शिष्या की लेटेस्ट फोटो देख कर लोगों को बाजिगर के करण मलहोत्रा याद आ रहे हैं.

 सिद्धार्थ रे का जन्म मराठी-जैन परिवार में मुंबई में हुआ था. उनके नाना निर्माता-निर्देशक और अभिनेता वी शांताराम थे, जो बॉलीवुड के बड़े नाम हैं और शुरुआती दौर में उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दीं. सिद्धार्थ बचपन से ही फिल्मों में काम करना चाहते थे, जिसके बाद उनके नाना वी शांताराम ने 1977 में एक मराठी फिल्म चानी बनाई, जिसके साथ सिद्धार्थ ने डेब्यू किया. मराठी में सिद्धार्थ ने कई फिल्में की, लेकिन बॉलीवुड में उन्हें स्ट्रगल करना पड़ा. 1980 में सिद्धार्थ शबाना आजमी और राजेश खन्ना स्टारर फिल्म थोड़ी सी बेवफाई में काम किया. इसमें सिद्धार्थ के अपोजिट पद्मिनी कोल्हापुरी थीं.

सिद्धार्थ का असली नाम सुशांत रे था, लेकिन बॉलीवुड में काम करने के लिए उन्होंने अपना नाम बदल लिया. वह गंगा का वचन, वंश, युद्धपथ, परवाने, बाजीगर, मिलिट्री राज, बिच्छू, पिता, जानी दुश्मन: एक अनोखी प्रेम कहानी और चरस: अ ज्वॉइंट ऑपरेशन जैसी कई फिल्में कीं. सिर्फ 40 साल की उम्र में अपनी पत्नी और दो बच्चों को छोड़ कर सिद्धार्थ इस दुनिया से चले गए. 

श्रीदेवी की भांजी माहेश्वरी हैं बेहद खूबसूरत, फोटो देख कर फैंस बोले- ये तो श्री की कॉपी है

ये भी देखें :

VIDEO: मलाइका अरोड़ा ने मिस इंडिया 2022 इवेंट में रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,682FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime