Sunday, November 27, 2022

Sidhu Moose Wala Last Song Vaar Get 5 Million Views After Release On Gurpurab


लोगों के दिलों पर छाया सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना 'वार', कुछ की घंटो में मिले 5 मिलियन व्यूज

लोगों के दिलों पर छाया सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना ‘वार’

नई दिल्ली:

इस साल मई में पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को बेहद दर्दनाक हादसे का सामना करना पड़ा, जब मशहूर सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला की दिन दहाड़े एक गैंगवार में हत्या कर दी गई. अचानक उनकी मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया था. सिद्धू मूसेवाला पंजाबी सिनेमा के शानदार सिंगर में से एक थे. उन्होंने कई सुपरहिट गाने गाकर पूरी दुनिया में नाम कमाया था. अब सिद्धू मूसेवाला की मौत के 5 महीने बाद उनका आखिरी गाना रिलीज कर किया गया है. दिवंगत सिंगर का गाना रिलीज होते ही जमकर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें

सिद्धू मूसेवाला के आखिरी गाने का नाम ‘वार’ है. जिसे गुरु पर्व के खास मौके पर रिलीज किया गया है. सिद्धू मूसेवाला ने अपने आखिरी गाने ‘वार’ को पंजाब के वीर योद्धा नायक हरि सिंह नलवा के लिए गाया था. जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. हैरान कर देने वाली बात यह है कि सिद्धू मूसेवाला के गाने ‘वार’ को यूट्यूब पर महज कुछ ही घंटो में 5 मिलियन व्यूज मिले हैं. सोशल मीडिया पर दिग्गज सिंगर का यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है. कई पंजाबी संगीत प्रेमी और सिद्धू मूसेवाला के फैंस गाने को पसंद कर रहे हैं. 

       

आपको बता दें कि इस साल पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को अज्ञात हमलावरों ने मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी. उनकी आयु महज 28 साल की थी. इस हमले की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग ने ली थी. वहीं इस समय गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में है. दिल्ली पुलिस के अनुसार गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का ‘मास्टरमाइंड’ गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई था. अब तक इस पूरे हत्याकांड में कई गिरफ्तारी हो चुकी हैं. वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लारेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ समेत कई बड़े गैंगटर्स पर UAPA के तहत एफआईआर दर्ज की है. 

Featured Video Of The Day

धर्मनिरपेक्षता के ख़ुदाओं से असदुद्दीन ओवैसी ने किया सवाल, देखें मनोरंजन भारती के साथ खास बातचीत



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime