Saturday, November 26, 2022

Singer Shree Ns Song Dil E Zaar Winning Peoples Hearts On Social Media Got Million Views On You Tube


चांद बालियां के बाद सोशल मीडिया पर छाया श्री एन का गाना 'दिल ए ज़ार', यू-ट्यूब पर मिले लाखों व्यूज

सोशल मीडिया पर छाया श्री एन का गाना

नई दिल्ली :

दिल टूटने पर लोग अक्सर दर्दभरे गाने ही सुनना पसंद करते हैं. शायद यही वजह है कि अरिजीत सिंह के लगभग सभी गाने बड़े हिट हो जाते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर चांद बालियां गाना काफी हिट हुआ था. इस गाने पर लाखों की संख्या में लोगों ने रील्स बनाए थे. ऐसे में अब एक और गाना इंस्टा पर ट्रेंड करने लगा है. इस गाने को सिंगर श्री एन ने बड़ी ही खूबसूरती से गाया है. इस गाने के लिरिक्स भी कमाल के हैं. जी हां, श्री एन का गाना ‘दिल ए ज़ार’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है. लोग सोशल मीडिया पर इस गाने पर जमकर रील्स बना रहे हैं और शेयर कर रहे हैं. 

बता दें, सिंगर श्री एन के इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. यू ट्यूब पर इस गाने को अब तक साढ़े आठ लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. हाल ही में पसूरी, चांद बालियां जैसे गाने सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए गए हैं. वहीं अब ‘दिल ए ज़ार’ पर भी लोग ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. इस गाने को समीर कबीर ने लिखा है और इसमें रुखसार सैयद और मधु सिंह एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. 

इस गाने को बनाने के पीछे श्री एन का क्या मकसद था, इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “जो मैं आजकल गाने कर रहा हूं उसमें कोशिश ये है कि साहित्यक पॉइंट ऑफ़ व्यू से…या पोएट्री पॉइंट ऑफ़ व्यू से उसका ख्याल रखा जाए. क्योंकि आजकल जैसे आप पुराने संगीत सुनते हैं तो कहीं ना कहीं संगीत में एक साहित्य की विधा है, जो अब कम होती जा रही है. आजकल के गानों में पोएट्री खत्म होती जा रही है. मेरा ये फोकस है कि मैं अपने गानों के माध्यम से लोगों के दिलों में उतर जाऊं. और जब वे मेरे गाने सुनें तो इससे खुद को कनेक्ट कर पाएं. उन्हें लगे ये तो मेरी ही कहानी है. मैं चाहता हूं कि आगे भी मैं जो गाने करूं उसमे साहित्य, रूहानियत नजर आए”. 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime