Sunday, January 29, 2023

Students Dance In Unknown Baraat After Asking Groom For Permission Watch Viral Video


बारात में नहीं हो रहा था डांस, तो अनजान लड़कों ने दूल्हे से कही ऐसी बात, फिर बारातियों के बीच लगे नाचने

बारात में नहीं हो रहा था डांस

शादी या बारात में अगर डांस न हो तो सबकुछ अधूरा सा लगता है. बहुत से लोगों को तो डांस का इतना शौक होता है कि वो इस बात का इंतज़ार करते रहते हैं कि कब किसी दोस्त या रिश्तेदार की शादी हो तो उन्हें डांस करने का मौका मिले. शादी में हर कोई डांस करना चाहता है, फिर चाहे उसे डांस करना आता हो या नहीं, लेकिन मौके पर हर कोई अपनी कमर मटकाना शुरु कर देता है. क्या आपने कभी कोई ऐसी बारात या शादी देखी है, जिसमें डांस ही न हुआ हो. 

यह भी पढ़ें


दरअसल, सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बारात जा रही है, लेकिन उसमें कोई डांस नहीं कर रहा है. सब शांति से बारात के साथ चले जा रहे हैं. तभी कुछ दोस्त वहां से गुजर होते हैं. बारात में डांस न होते देख वो दूल्हे से कुछ कहते हैं और फिर बारातियों के बीच जाकर डांस करने लगते हैं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारात जा रही है, दूल्हा बग्गी पर बैठा है लेकिन बारात में कोई भी डांस नहीं कर रहा है. तभी वहां से जा रहे कुछ अनजान लड़के दूल्हे से आकर पूछते हैं, भइया क्या हम डांस कर सकते हैं ? तो दूल्हा उन्हें बड़े प्यार से डांस करने की परमीशन दे देता है. और लड़के बारातियों के बीच जाकर डांस करने लगते हैं. लड़कों का डांस भी काफी मजेदार है. आप खुद देखिए कैसे एक लड़का बड़े मजे से खूब एन्जॉय करते हुए डांस कर रहा हैं.

लोगों को ये वीडियो और लड़कों के डांस का अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर iam._.ayushroy नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 लाख 80 हजारे से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बेगानी शादी में अबदुल्ला दीवाना. दूसरे यूजर ने लिखा- हम भी ऐसा जरूर करेंगे.

गुजरात: देखते ही देखते पानी में बह गई स्कूल बस, स्थानीय लोगों ने बचाई 11 लोगों की जान





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,682FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime