Saturday, November 26, 2022

Sunny Leone Photo Seen On Entrance Test Admit Card Of TET Police Probe Ordered


एग्जाम के एडमिट कार्ड पर दिखी सनी लियोनी की तस्वीर, ये देख सब हुए हैरान, पुलिस तक पहुंची बात

एग्जाम के एडिमिट कार्ड पर दिखी सनी लियोनी की तस्वीर

नई दिल्ली:

कर्नाटक में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. 6 नवंबर को आयोजित कर्नाटक शिक्षक पात्रता परीक्षा (TET-2022) के लिए उपस्थित हुई एक छात्रा के परीक्षा हॉल टिकट (एडमिट कार्ड) पर बॉलीवुड अभिनेता सनी लियोनी की तस्वीर छपी हुई आई है. एडमिट कार्ड का स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग ने घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. घटना कर्नाटक के रुद्रप्पा कॉलेज की है. यह घटना तब सामने आई जब एक छात्रा ने सनी लियोनी की तस्वीर के साथ अपना कॉलेज में हॉल टिकट दिखाया, जिसके बाद संस्था के प्रिंसिपल ने साइबर अपराध पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें

घटना पर पुलिस ने कहा है कि ऑनलाइन आवेदन में फोटो अपलोड करते समय गड़बड़ी हुई होगी. छात्रा ने कहा कि उसने ऑनलाइन आवेदन नहीं किया था. दूसरी ओर शिक्षा विभाग ने एक बयान में कहा है कि छात्रों को ऑनलाइन आवेदन भरना होता है जिसके लिए एक यूजर आईडी और पासवर्ड जेनरेट होता है, जो सिर्फ छात्रों के लिए होता है और कोई इसमें हस्तक्षेप नहीं कर सकता है. विभाग ने कहा कि परीक्षा हॉल टिकट बनाने में उसकी कोई भूमिका नहीं है क्योंकि यह केवल परीक्षा देने वाला भरता है.

       

वहीं लोक शिक्षण विभाग ने अपने स्पष्टीकरण में कहा है कि इस मुद्दे पर मीडिया रिपोर्ट में जो भी दिखाया जा रहा है, उसमें विभाग की कोई भूमिका नहीं है. फिर भी हमने पुलिस से मामले की जांच करने और घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू करने का अनुरोध किया है. आपको बता दें कि सनी लियोनी बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. वह साउथ सिनेमा की कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. सनी लियोनी फैन फॉलोइंग पूरी देश में काफी ज्यादा है. 

Featured Video Of The Day

दिल्ली कॉलेज ऑफ आर्ट्स के वार्षिक कार्निवाल में लगी 300 से ज्यादा कलाकृतियां



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime