Friday, August 12, 2022

Surya Nakshatra Parivartan 2022 Is Beneficial For Leo Virgo And Gemini Zodiac According To Astrology – Surya Nakshatra Parivartan 2022: सूर्य का हुआ इस शुभ नक्षत्र में प्रवेश, इन 3 राशियों की धन-दौलत में वृद्धि के प्रबल आसार


Surya Nakshatra Parivartan 2022: सूर्य का हुआ इस शुभ नक्षत्र में प्रवेश, इन 3 राशियों की धन-दौलत में वृद्धि के प्रबल आसार

Surya Nakshatra Parivartan 2022: आर्दा नक्षत्र में प्रवेश किए हैं सूर्य देव.

खास बातें

  • सूर्य देव किए हैं आर्द्रा नक्षत्र में प्रवेश.
  • इन 3 राशियों के जीवन में आएगा सकारात्मक बदलाव.
  • ज्योतिष के मुताबिक आर्द्रा नक्षत्र है शुभ.

Surya Nakshatra Parivartan 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सूर्य का आर्द्रा नक्षत्र (Ardra Nakshatra) में प्रवेश हुआ है. ज्योतिष के जानकारों के मुताबिक जब कोई ग्रह, नक्षत्र परिवर्तन करता है तो उसका सीधा असर राशियों पर पड़ता है. सूर्य देव 24 जून को आर्द्रा नक्षत्र में प्रवेश किए हैं. इस स्थिति में सूर्य देव 6 जुलाई तक रहने वाले हैं. ज्योतिषीय मान्यताओं के मुताबिक सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन (Surya Nakshatra Parivartan) का असर वैसे तो सभी राशियों पर होगा, लेकिन 3 राशियों को इसका सबसे अधिक लाभ मिल सकता है. आइए ज्योतिष के अनुसार जानते हैं कि सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन से कौन सी 3 राशि सबसे अधिक प्रभावित होंगी. साथ ही ज्योतिष में आर्दा नक्षत्र का क्या महत्व है. 

यह भी पढ़ें


 

कन्या (Virgo)- ज्योतिष (Astrology) के अनुसार सूर्य (Surya) का आर्द्रा नक्षत्र (Ardra Nakshatra) में प्रवेश कन्या राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होने वाला है. इस दौरान व्यापार और रोजगार में अच्छी तरक्की हो सकती है. साथ ही बिजनेस में आर्थिक प्रगति की प्रबल संभावना हो सकती है. इसके अलावा विदेश से जुड़े व्यापार से भी धन लाभ का योग बनेगा. सरकारी नौकरी मिलने के प्रबल आसार हैं. किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. 

Garuda Purana: मां लक्ष्मी को प्रसन्न करना चाहते हैं तो खुद कर लें इन 4 आदतों को दूर, जीवन हमेशा रहेगा खुशहाल

मिथुन (Gemini)- ज्योतिष के मुताबिक मिथुन राशि के जातकों के लिए सूर्य का नक्षत्र परिवर्तन खास साबित होने वाला है. इस दौरान इस राशि से संबंधित लोगों को विशेष धन लाभ हो सकता है. व्यापार में किए गए निवेश का लाभ मिल सकता है. साथी ही बिजनेस में पार्टनर के साथ अच्छे संबंध बनेंगे. जॉब में इंक्रामेंट या प्रमोशन का लाभ मिल सकता है. 


 

सिंह (Leo)- सूर्य का आर्दा नक्षत्र में प्रवेश सिंह राशि वालों के लिए खास रहने वाला है. इस दौरान रोजगार या व्यापार में रुके हुए काम पूरे होंगे. नैकरी में सकारात्मक बदलाव हो सकता है. साथ ही पदोन्नति की संभावना प्रबल है. ज्योतिष के मुताबिक सिंह राशि पर सूर्य देव का अधिपत्य रहता है. ऐसे में सूर्य के नक्षत्र परिवर्तन से इस राशि के लोगों को फायदा हो सकता है. 

वाणी और बिजनेस के कारक बुध देव का होने वाला है मिथुन राशि में प्रवेश, इन राशियों के आएंगे फिर से अच्छे दिन

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

सन टैनिंग को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime