Saturday, August 13, 2022

Sushmita Sen Brother Shocked After Listen Sushmita And Lalit Modi Dating News – ललित मोदी के साथ डेटिंग की खबर सुन सुष्मिता सेन के भाई बोले


ललित मोदी के साथ डेटिंग की खबर सुन सुष्मिता सेन के भाई बोले- मुझे यकीन नहीं हो रहा है...

ललित मोदी के साथ डेटिंग की खबर सुन सुष्मिता सेन के भाई का आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी प्रोफेशनल नहीं बल्की अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चारो तरफ छाई हुई हैं. हाल ही में आईपीएल के पहले अध्यक्ष ललित मोदी के साथ सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. ललित मोदी ने ब्यूटी क्वीन के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. फैन्स तो इस खबर को सुन अभी भी शॉक्ड हैं. वहीं अब सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने इस बारे में बात की है. फैन्स ही नहीं परिवार भी इन तस्वीरों और दोनों के रिलेशनशिप की खबर सुन हैरान है. वहीं सुष्मिता के भाई राजीव कहते हैं की इस बारे में अभी कुछ नहीं पता है मैं जल्द ही इस बारे में अपनी बहन से बात करूंगा. मुझे तो अभी भी यकीन नहीं हो पा रहा है.

यह भी पढ़ें

आपको बता दें की ललित मोदी ने पहने तो एक्ट्रेस के साथ कई तस्वीरें शेयर कर बेटर हॉफ लिखा था. जिसके बाद सभी को ये लगने लगा का दोनों ने शादी कर ली है. वहीं इस ट्वीट के बाद ही उन्होंने फैन्स को क्लीयर किया की वे एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. आपको बता दें की सुष्मिता सेन का पिछले साल ही उनके बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ ब्रेकअप हुआ था. उन्होंने अपने बेक्रअप की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी थी. 

जानी मानी स्टार सुष्मिता सेन 1994 की मिस यूनिवर्स रह चुकी हैं. इसके बाद उन्होंने साल 1996 में फिल्म ‘दस्तक’ से बॉलीवुड की ओर कदम बढ़ाया. इसके बाद वे ‘बीवी नंबर वन’, ‘डू नॉट डिस्टर्ब’, ‘मैं हूं ना’, ‘मैंने प्यार क्यूं किया’, ‘तुमको ना भूल पाएंगे’. जैसे कई बड़ फिल्में की हैं. सुष्मिता सेन अब ओटीटी पर भी आर्या सीरीज से डेब्यू कर चुकी हैं. 

VIDEO: जिम के बाहर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime