Saturday, August 13, 2022

Tawadu DSP Surendra Singh Was About To Retire After Three Months – तीन महीने बाद सेवानिवृत्त होने वाले थे तावडू के डीएसपी सुरेंद्र सिंह, भाई से मिलने का किया था वादा


तीन महीने बाद सेवानिवृत्त होने वाले थे तावडू के डीएसपी सुरेंद्र सिंह, भाई से मिलने का किया था वादा

नूंह जिले में तावडू के पुलिस उपाधीक्षक सुरेंद्र सिंह तीन महीने बाद सेवानिवृत्त होने वाले थे.

कुरुक्षेत्र:

हरियाणा (Haryana) के नूंह जिले में तावडू के पुलिस उपाधीक्षक (DSP) सुरेंद्र सिंह तीन महीने बाद सेवानिवृत्त होने वाले थे और उन्होंने अपने छोटे भाई से मिलने का वादा किया था. लेकिन, इस अप्रत्याशित घटना से उनका पूरा परिवार गहरे शोक में डूब गया है. नूंह जिले में अवैध पत्थर खनन की जांच कर रहे डीएसपी सुरेंद्र सिंह को मंगलवार को उस समय एक ट्रक ने कुचल दिया, जब उन्होंने चालक को रुकने का इशारा किया.

यह भी पढ़ें

डीएसपी के छोटे भाई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि इस घटना से पूरा परिवार सदमे में है. कुरुक्षेत्र में एक सहकारी बैंक में अधिकारी अशोक कुमार बिश्नोई ने  बताया कि उनके भाई डीएसपी सिंह तीन महीने के बाद पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त होने वाले थे. बिश्नोई ने सुबह आठ बजे अपने बड़े भाई से फोन पर बात की थी और उन्होंने कहा था कि वह जल्द ही घर आ जाएंगे. बिश्नोई ने कहा कि उनके भाई के परिवार में पत्नी, एक विवाहित बेटी और एक बेटा है. उनकी बेटी बेंगलुरु के एक बैंक में अधिकारी है और बेटा कनाडा में पढ़ाई कर रहा है.

डीएसपी सुरेंद्र सिंह का अंतिम संस्कार हिसार जिले में आदमपुर के पास उनके पैतृक गांव सारंगपुर में होगा. हरियाणा के नूंह जिले में अवैध पत्थर खनन की जांच कर रहे एक पुलिस उपाधीक्षक को मंगलवार को उस समय एक ट्रक ने कुचल दिया जब उन्होंने चालक को रुकने का इशारा किया. तावडू के डीएसपी सुरेंद्र सिंह ने दस्तावेज की जांच के लिए एक डंपर-ट्रक को रुकने का इशारा किया था, लेकिन चालक ने रफ्तार बढ़ाते हुए उन्हें कुचल डाला.

अधिकारियों के मुताबिक, डीएसपी के चालक और सुरक्षाकर्मी ने सड़क के किनारे कूदकर अपनी जान बचाई, लेकिन सुरेंद्र सिंह ट्रक की चपेट में आ गए. पुलिस ने बताया कि सिंह को फौरन पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें:

आदिवासी महिला द्रौपदी मुर्मू का अगला राष्ट्रपति बनना तय, हर्षा कुमारी की ग्राउंड रिपोर्ट

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,432FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime