Saturday, November 26, 2022

Telangana CM Chandrashekhar Rao Will Form A National Party To Defeat BJP In 2024 Lok Sabha Elections – तेलंगाना: KCR बनाएंगे TRS को नेशनल पार्टी, राजनीतिक क्षेत्र में रिक्त स्थान को भरने की तैयारी


तेलंगाना: KCR बनाएंगे TRS को नेशनल पार्टी, राजनीतिक क्षेत्र में रिक्त स्थान को भरने की तैयारी

तेलंगाना के CM के चंद्रशेखर राव विजयादशमी पर्व पर यानी बुधवार को अपनी पार्टी तेलंगाना राष्ट्र समिति का नाम बदलकर भारत राष्ट्र समिति रख सकते हैं. 2024 के आम चुनावों में राष्ट्रीय भागीदारी बढ़ाने के उद्देश्य से केसीआर ये एलान कर सकते हैं. केंद्र में बीजेपी के सामने मजबूत विपक्ष खड़ा करने के लिए केसीआर काफी लंबे समय से इसकी प्लानिंग कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें

टीआरएस ने राज्य के संघर्ष की जड़ और नवगठित तेलंगाना राज्य में कई आंदोलनों ने जन संघर्षों के लिए प्रेरणा बने रहने और कल्याण व विकास उपायों के कार्यान्वयन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. यह किसानों-वंचितों को उनके न्यायसंगत अधिकारों के बारे में जागृत करने के एकल बिंदु एजेंडे के साथ है.

केसीआर के राष्ट्रीय वैकल्पिक प्रस्ताव, किसानों के चैंपियन, उनकी नवीन अवधारणाओं जैसे कि रायथु बंधु, रायथु बीमा और अन्य कल्याणकारी योजनाओं जैसे दलित बंधु और प्रस्तावित गिरिजन बंधु योजनाओं से मजबूत है. इनके अलावा सिंचाई के विस्तार और विस्तार कार्यक्रमों के लिए नए विकल्प के व्यावहारिक दृष्टिकोण और तेलंगाना के मौजूदा क्षेत्रों में चौबीसों घंटे निर्बाध बिजली आपूर्ति को टीआरएस की सफलता के उदाहरण के रूप में देखा जाता है.

नई पार्टी का पूर्वसर्ग निश्चित रूप से आवश्यक क्रम परिवर्तन और संयोजन हासिल करने का लक्ष्य रखता है. हालांकि भाजपा और यूपीए से बंधे कांग्रेस के सहयोगी नई पार्टी को एक क्षेत्रीय ताकत के रूप में देख रहे हैं, लेकिन राष्ट्रीय स्तर के मीडिया और बुद्धिजीवी इसे 1977 की जनता पार्टी के साथ एक शक्तिशाली ताकत के रूप में महसूस कर रहे हैं. राष्ट्रीय दल का वर्तमान प्रस्ताव एक व्यापक हो सकता है यदि कोई प्रस्ताव लेते समय केसीआर द्वारा की गई तैयारियों को देखें, योजना के दौरान टीआरएस सुप्रीमो केसीआर द्वारा की गई सावधानीपूर्वक योजना, जड़ों पर विकल्पों का अध्ययन और व्यापक विचार-विमर्श पार्टी के लिए प्लस पॉइंट के रूप में देखा जाता है.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime