Sunday, January 29, 2023

The Person Saw Lottery Number In Night Dreams, Bought Tickets In The Morning, Won Rs 2 Crore


शख्स को रात के सपने में दिखा ‘ल़ॉटरी का नंबर’, सुबह खरीद ली टिकट, जीत गया 2 करोड़ रुपये

रात को सोते समय अगर कोई सपना आए तो हम इग्नोर कर देते हैं क्योंकि सपने सच नहीं होते हैं. मगर कई बार ऐसा होता है कि सपने सच होते हैं. हमें कई बार भविष्य में होने वाली चीज़ों की जानकारी मिल जाती है. ऐसे में सवाल उठता है कि वाकई में सपने सच होते हैं क्या. इसका जवाब तो अभी भी शोध का विषय बना हुआ है, मगर एक शख्स के दावे से कई सवाल उठ रहे हैं. दरअसल, एक शख्स ने दावा किया है कि सपने में उसने एक लॉटरी का नंबर देखा था, सुबह उठ कर उस शख्स ने उसी नंबर की लॉटरी खरीदी. बाद में टीवी के जरिए पता चला कि उसने लॉटरी जीत ली है. उसे 2.5 लाख डॉलर मिले जो भारतीय रुपये में 1 करोड़ 57 लाख रुपये हैं. (A man in the United States won a lottery jackpot of $250,000 by buying tickets)

यह भी पढ़ें

यह मामला अमेरिका के वर्जानिया इलाके का है. यहां के रहने वाले अलोंजो कोलमैन ( Alonzo Coleman ) नाम के शख्स ने सपने में लॉटरी का एक नंबर देखा और उसी नंबर की टिकट खरीद ली, इसके बाद तो उसकी किस्मत ही खुल गई. उस नंबर की मदद से लकी ड्रॉ में यह शख्स 250000 डॉलर की रकम जीतने में सफल हुआ है. इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. सबसे हैरानी वाली बात ये है कि इस शख्स ने इस लॉटरी को महज 2 डॉलर में खरीदा था.

स्थानीय चैनल WWBT की रिपोर्ट के अनुसार, अलोंजो कोलमैन ने सपने में लॉटरी के नंबर देखे थे. उसने उसी नंबर की लॉटरी भी खरीदी और नतीजा ये हुआ कि वो शख्स 1 करोड़ 57 लाख रुपये जीत चुका है. इस लॉटरी को करीब 40 लाख लोगों ने खरीदा था, ऐसे में इस शख्स की किस्मत बहुत ही तेज है. इस खबर में एक सवाल भी है… क्या वाकई में सपने सच होते हैं?



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,682FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime