Friday, August 19, 2022

These 3 Zodiac Signs Will Get Special Blessings Of Shiva In Shravan Month 2022 Luck Will Shine – Shravan Month 2022: सावन में इन 3 राशियों के मिलेगा शिव जी का विशेष आशीर्वाद, चमक उठेगी किस्मत!


Shravan Month 2022: सावन में इन 3 राशियों के मिलेगा शिव जी का विशेष आशीर्वाद, चमक उठेगी किस्मत!

Shravan Month 2022: ज्योतिष के मुताबिक सावन में इन राशियों को शिव जी की विशेष आशीर्वाद मिलेगा.

खास बातें

  • श्रावण में इन राशियों पर रहेगी शिव जी की विशेष कृपा.
  • शिवजी की कृपा से इन राशियों की चमकेगी किस्मत.
  • 14 जुलाई से शुरू हो रहा है सावन का महीना.

Shravan Month 2022: सावन (Sawan 2022) का महीना भोलेनाथ (Bholenath) की भक्ति के लिए अत्यंत शुभ माना जाता है. मान्यता है कि जो भक्त सावन में शिव जी (Shiv ji) की विशेष पूजा-अर्चना करता है, उसके सभी कष्ट दूर हो जाता है. जिससे जीवन आनंदमय हो जाता है. इसके अलावा मान्यता यह भी है कि सावन के सोमवार (Sawan Somvar 2022) को विधि-विधान से भगवान शिव (Lord Sihva) की उपासना करने पर उनका विशेष आशीर्वाद प्राप्त होता है. इस साल श्रावण (Shravan Month 2022) का पावन महीना 14 जुलाई से 12 अगस्त तक चलने वाला है. जिसमें कुल 4 सोमवार पड़ेंगे. ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के मुताबिक कुछ ऐसी राशियां हैं जिसे श्रावण (Shravan 2022) में शिव जी विशेष कृपा प्राप्त होने वाली है. आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में.   

यह भी पढ़ें

सावन में इन 3 राशियों के मिलेगा शिव जी का आशीर्वाद

वृषभ (Taurus)- ज्योतिष के मुताबिक वृषभ राशि के जातकों के लिए श्रावण का महीना (Shravan Month 2022) अत्यंत शुभ फलदायी रहने वाला है. सावन में शिवजी (Shiv JI) की कृपा से हर काम में सफलता मिलेगी. इस दौरान मन में किसी प्रकार का भय नहीं रहेगा. सेहत से जुड़ी परेशानियों का अंत होगा. भोलेनाथ के आशीर्वाद से भाग्य में वृद्धि होगी. लंबे समय के अटके हुए काम पूरे होंगे. सावन में शिवजी की पूजा से भोलेनाथ प्रसन्न होंगे. 

तुला (Libra)- श्रावण मास (Shravan 2022) में तुला राशि वालों पर शिवजी (Shiv Ji) की विशेष कृपा बरसने वाली है. करियर में सफलता मिलेगी. नौकरी में पदोन्नति का तोहफा मिल सकता है. सामाजिक मान-सम्मान में वृद्धि होगी. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. सावन में शिव का रुद्राभिषेक करना बेहद शुभ साबित होगा. मानसिक चिंता खत्म होगी. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. 

मिथुन (Gemini)- मिथुन राशि के जातकों को सावन की पूरी अवधि में मेहनत का पूरा फल प्राप्त होगा. लंबे समय से चली आ रही चिंता दूर होगी. परिवार खुशहाल रहेगा. दांपत्य जीवन में जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा. जॉब में तरक्की का योग बनेगा. आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है. श्रावण सोमवार (Shravan Somvar) के दिन शिव को जल अर्पित करने से विशेष लाभ प्राप्त होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये 5 बुरी आदतें बनाती हैं हड्डियों को कमजोर, आज से ही करना छोड़ दें ये काम



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,440FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime