Saturday, November 26, 2022

Try This Colorful Lehenga By Madhuri Dixit This Navratri – Madhuri Dixit का यह कलरफुल लहंगा इस नवरात्रि आप भी करें ट्राई, लगेंगी बेहद खूबसूरत


Madhuri Dixit का यह कलरफुल लहंगा इस नवरात्रि आप भी करें ट्राई, लगेंगी बेहद खूबसूरत

Madhuri Dixit हाल ही में झलक दिखला जा के सेट पर नवरात्रि स्पेशल एपिसोड के लिए हरे रंग का लहंगा पहना था.

Madhuri Dixit : धक-धक गर्ल लगभग दो दशकों से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. उनके मुस्कान और डांस पर लाखों लोग फिदा है. चाहे आम हो या खास हर कोई उनकी अदायगी की तारीफ करता है. वह 55 साल की उम्र में भी बेहद खूबसूरत और एलिगेंट नजर आती हैं. माधुरी इन दिनों कई डांस रियल्टी शोज में बतौर जज नजर आती हैं. आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित की अदायगी और खूबसूरती के अलावा उनके फैशन सेंस की भी लोग तारीफ करते हैं. उनका हाल ही में ग्रीन कलर का लहंगा लोगों का दिल जीत रहा है. 

यह भी पढ़ें

माधुरी दिक्षित हाल ही में झलक दिखला जा के सेट पर नवरात्रि स्पेशल एपिसोड के लिए हरे रंग का लहंगा पहना था जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं. उनका लहंगा बंधनी के वर्क का था. लहंगा चोली के सेट में वह बेहद सुंदर लग रही थीं. इस लुक में एक्ट्रेस ने मिनिमल ज्वैलरी के साथ ट्रेडिशनल लुक को कंप्लीट किया था.


 

बालों को उन्हें आगे वेब लुक देकर साइड पार्टिशन करके पोनी किया हुआ था. माधुरी के लहंगे में पीले, नारंगी, लाल, नीले और भूरे रंगों के फूल बने हुए हैं. इसके फूलों को धागे की कढ़ाई से सजाया गया है. इसके साथ पैरेट ग्रीन कलर का लहंगे के साथ ब्लाउज क्वार्टर स्लीव है. वहीं इसका गला डीप है. इयररिंग उन्होंने बड़ी पहनी हुई थी.

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

माधुरी और करण जौहर ने झलक दिखला जा के सेट पर बिखेरी चमक





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,586FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime