Friday, August 19, 2022

Turkish Web Series Day Dreamer A Story Of Young Beautiful Girl Sanem Watch On Max Player – सपनों का पीछा करती एक मासूम सी लड़की सनेम और फ्री- वर्ड एम्रे की कहानी है डे


सपनों का पीछा करती एक मासूम सी लड़की सनेम और फ्री- वर्ड एम्रे की कहानी है डे- ड्रीमर, वींकेंड पर देखिए यह खूबसूरत लवस्टोरी

खूबसूरत सी लड़की सनेम की कहानी है डे- ड्रीमर

नई दिल्ली :

Day dreamer एक Turkish television series सीरीज है. यह सीरीज एक युवा लड़की सनेम की कहानी है, जो अपने सपनों का पीछा करती है. वह एक राइटर बनना चाहती है और एक स्टोर में काम करती है. उसका सपना है कि वह राइटर बने और गैलापागोस द्वीप समूह में रहे. उसके पेरेंट्स उसके इस सपने को  बचकाना समझते हैं और पड़ोस के एक लड़के से उसकी शादी कर देना चाहते हैं. लेकिन वह अपने सपनों को लेकर दृढ़ है और शादी से पीछा छुडाने के लिए वह जॉब करना चाहती है. एक ऐड एजेंसी का विज्ञापन देखती है, जहां उसकी बहन लैला भी वर्किंग है. इस वेब सीरीज में सनेम क रोल में Turkish एक्ट्रेस Demet Ozdemir हैं, जबकि एम्रे के रोल में एक्टर can Yaman हैं. 

यह भी पढ़ें

जिस ऐड एजेंसी में वह नौकरी करने के लिए जाती है, वहां पहले से स्कैंडल्स चल रहा है. कंपनी के मालिक 40वें सालगिरह पर बहुत सारे लोग इनवाइटेड हैं. इस मौके पर कंपनी के मालिक का बड़ा बेटा जो एक फ्री सोल है और शहर से दूर किसी पहाड़ी गांव में रहता है और फोटोग्राफर है. कंपनी के मालिक फिकरी एजीजी चाहते हैं कि उनके बड़ा बेटा कंपनी संभाले. अपने पिता के बिगड़ते स्वास्थ को देखते हुए वह और घाटे में चल रही कंपनी को संभालने के लिए वह तैयार हो जाते हैं. 

सनेम का ऑफिस में पहला दिन है और इसी दिन ऑफिस में पार्टी है. वह पार्टी में नहीं जाना चाहती है, लेकिन उसे जाना पड़ता है, वह टॉप फ्लोर से एक अंधेरे कोने में खड़ी होकर पार्टी देख रही है, तभी उस कंपनी के मालिक का बड़ा बेटा उस तरफ से गुजरता है और उससे टकराता है. दोनों उस अंधेरी जगह में एक दूसरे से अंजान हैं और किस कर बैठते हैं. वह वहां से बाहर निकलती है और उसके पास उस लड़के की पहचान सिर्फ ये है कि उसके फेस पर बियर्ड है. उसे लगता है कि उसे उस लड़के से प्यार हो गया है और उसे वह नाम देती है Albatross. दरअसल Albatross एक समुद्री पक्षी है. वे दक्षिणी महासागर और उत्तरी प्रशांत में व्यापक रूप पाए जाते हैं. अल्बाट्रोस उड़ने वाले पक्षियों में सबसे बड़े होते हैं इनके पंख काफी बड़े होते हैं. दिखने में बेहद सुंदर ये पक्षी एक ही पार्टनर के साथ पूरी जिंदगी गुजार देते हैं. 

हालांकि ऑफिस में वह उस लड़के से कई बार मिलती है, कंपनी में चल रहे तमाम साजिशों के पीछे कंपनी के मालिक का छोटा बेटा है. इन साजिशों के  पीछे के सच को सामने लाने की जिम्मेदारी बड़े बेटे पर है. क्या सनेम भी इन साजिशों का शिकार हो जाएगी? क्या सनेम कभी जान पाएगी की उसका बॉस एम्रे ही वह अजनबी है? क्या एम्रे अपने छोटे भाई कैन द्वारा किए जाने वाले स्कैम का खुलासा कर पाएगा? आगे की कहानी आप Day dreamer में देख सकते हैं. यह मैक्स प्लेयर पर उपलब्ध है.  

 





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,440FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime