Thursday, December 8, 2022

Twitter Employee Who Went Viral For Sleeping On Floor At Office Survives Layoffs


एलन मस्क ने दिया इतना प्रेशर! ऑफिस में ही बिस्तर डालकर सो रहे हैं Twitter कर्मचारी? फोटो वायरल

वॉशिंगटन:

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर के नए मालिक बनने के बाद एलन मस्क दुनियाभर में अपने हजारों कर्मचारियों के लिए अराजकता और आपदा का विषय बनते जा रहे हैं. नए बॉस ट्विटर के कर्मचारियों पर काम को लेकर लगातार दबाव बनाए हुए हैं. कर्मचारी इतने प्रेशर में हैं कि शायद सोना और खाना तक वक्त नहीं कर पा रहे. ऐसी ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह तस्वीर ट्विटर के ऑफिस की बताई जा रही है. इस तस्वीर में एक महिला कर्मचारी ऑफिस की फर्श पर ही स्लिपिंग मैट्स बिछाकर सोती हुई दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें

एवन नाम के ट्विटर कर्मचारी ने यह तस्वीर पोस्ट की है. इसमें बताया गया कि वर्क लोड की वजह से कर्मचारी कंपनी में ही सो रहे हैं. इस वायरल तस्वीर से यही लग रहा है कि काम पूरा करने के लिए कर्मचारी काम के प्रेशर में ऑफिस के फर्श को ही अपना बिस्तर समझकर सो रहे हैं.

पहले ही एलन मस्क ट्विटर के लिए कई बड़े बदलाव की घोषणाएं कर चुके हैं. उन्होंने ट्विटर के कर्मचारियों को इसके लिए डेडलाइन भी दिया है. ट्विटर के कर्मचारियों पर डेडलाइन पूरा न होने पर नौकरी जाने का खतरा है. इसी कड़ी में यह ट्ववीट सामने आया है.

यह सब तब हुआ है जब एलन मस्क ने ट्विटर पर लगभग 3,700 कर्मचारियों या 50 फीसदी कर्मचारियों की कटौती करने की योजना बनाई है. ट्विटर का नए बॉस जल्द ही इससे प्रभावित कर्मचारियों को सूचित करना चाहते हैं. शेष कर्मचारियों को कार्यालयों में जाने के लिए कहा जाएगा.

मस्क ने हर रोज 12 घंटे काम की दी थी हिदायद

बता दें कि हाल ही में एलन मस्‍क ने कहा था कि कर्मचारियों को सप्‍ताह के सातों दिन और रोज 12 घंटे काम करने के लिए तैयार रहना होगा, वरना उनको नौकरी हाथ धोना पड़ेगा.

सबसे पहले चार टॉप ऑफिशियल्स को निकाला था

एलन मस्क ने 27 अक्टूबर को 44 बिलियन डॉलर की डील में ट्विटर का अधिग्रहण करने के बाद कंपनी के चार शीर्ष अधिकारियों को निकाल दिया था. इनमें CEO पराग अग्रवाल, फाइनेंस चीफ नेड सेगल और लीगल एग्जीक्यूटिव्स विजया गड्डे और सीन एडगेट शामिल हैं. इसके बाद चीफ मार्केटिंग ऑफिसर लेस्ली बेरलैंड, चीफ कस्टमर ऑफिसर सारा पर्सनेट और ग्लोबल क्लाइंट सॉल्यूशंस के वाइस प्रेसिडेंट जीन-फिलिप महू को बाहर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें:-

भारत में Twitter के वेरिफाइड एकाउंट्स पर दिखने लगा नया ऑफिशियल टिक

       

Twitter को खरीदने के बाद मस्क ने बेचे 4 अरब डॉलर के Tesla शेयर्स

Featured Video Of The Day

इंदौर: सिख समाज के कार्यक्रम में जाने पर कमलनाथ का हुआ विरोध





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,601FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime