Tuesday, January 31, 2023

Udaipur Case: BJP Leader Kapil Mishra Meets Tailors Family, Announces Assistance Of Rs 1 Crore, Hindi News – उदयपुर मर्डर :  बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने पीड़ित परिजनों को 1 करोड़ की मदद का किया ऐलान


उदयपुर मर्डर :  बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने पीड़ित परिजनों को 1 करोड़ की मदद का किया ऐलान

मिश्रा ने कहा कि फंड रेजर के जरिये एक करोड़ रूपये की राशि एकत्रित करने का लक्ष्य रखा गया था. 

उदयपुर:

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने शनिवार को उदयपुर (Udaipur) में दर्जी कन्हैयालाल (Kanhaiyalal) के परिजनों से मुलाकात कर फंड रेजर के माध्यम से एकत्रित एक करोड़ रूपये की वित्तीय सहायता परिजनों को देने की घोषणा की. उदयपुर के धान मंडी क्षेत्र में मंगलवार को दर्जी कन्हैयालाल की दो लोगों ने चाकू से गला काट कर नृशंस हत्या कर दी थी और वारदात का एक वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर इसे वायरल कर दिया. उदयपुर के सेक्टर 14 स्थित दर्जी कन्हैयालाल के आवास पर परिजनों से मुलाकात और श्रद्धांजलि देने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में मिश्रा ने कहा कि फंड रेजर के जरिये एक करोड़ रूपये की राशि एकत्रित करने का लक्ष्य रखा गया था, लेकिन लगभग 1 करोड़ 70 लाख रूपये एकत्रित हुए और लोग अभी भी योगदान दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें

उन्होंने कहा कि एक करोड़ रूपये की राशि कन्हैयालाल के परिजनों को स्थानांतरित कर दी जायेगी और इस राशि का उपयोग घर के कर्जे और दोनों लडकों की पढ़ाई के लिये किया जायेगा. मिश्रा ने कहा कि घटना के समय कन्हैयालाल की दुकान में मौजूद घायल ईश्वर को 25 लाख रूपये दिये जायेंगे.

इसके अलावा बुधवार को राजसमंद में घायल हुए पुलिस कांस्टेबल संदीप को पांच लाख रूपये दिये जायेंगे. पुलिस कांस्टेबल संदीप उस समय घायल हो गये थे जब हमले की नीयत से एक धार्मिक स्थल की ओर जाती एक भीड़ को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया था उस दौरान हमले में कांस्टेबल घायल हो गये थे.

भाजपा नेता ने कहा कि महाराष्ट्र के अमरावती में हत्या किये गये उमेश प्रह्लाद राव कोले के परिजनों को भी 30 लाख रूपये की आर्थिक सहायता दी जायेगी.

 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,686FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime