Saturday, June 10, 2023

UP: Dinesh Khatik Withdrew His Resignation After Meeting CM Yogi – सीएम योगी से मुलाकात के बाद राज्यमंत्री दिनेश खटीक ने अपना इस्तीफा वापस लिया


योगी सरकार (Yogi Government) के अधिकारियों पर दलितों के अपमान और जलशक्ति विभाग में भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर लखनऊ से दिल्ली तक सियासी भूचाल लाने वाले राज्यमंत्री दिनेश खटीक (Dinesh Khatik) ने अपना इस्तीफा वापस ले लिया है. गुरुवार को खटिक की मुलाकात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से हुई थी. योगी आदित्यनाथ ने उन्हें आश्वासन दिया कि अधिकारी उनकी सुनेंगे. जल्द ही खटिक को विभाग में काम भी दिया जाएगा. बैठक में यूपी के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहे.  मुख्यमंत्री ने खटिक द्वारा भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच कराने की भी बात कही है. दिनेश खटिक ने मंगलवार को दलित होने के चलते सुनवाई न होने का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दिया था. खटिक ने अपने विभाग के अधिकारियों पर भ्रष्टाचार का आरोप भी लगाया था. खटिक बुधवार को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिले थे.

यह भी पढ़ें

ऐसे हुई सीएम योगी संग मुलाकात

बता दें कि बृहस्पतिवार को राज्यमंत्री दिनेश खटीक की मुख्यमंत्री से मुलाकात का शासन और सत्ता के गलियारों में सुबह से इंतजार था. शाम 4.09 बजे खटीक मुख्यमंत्री आवास पहुंचे. उनके पहुंचने के बाद जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी मुख्यमंत्री आवास पहुंचे.मुख्यमंत्री ने स्वतंत्र देव और दिनेश खटीक को पास-पास बैठाकर खटीक का पक्ष सुना. खटीक ने कामकाज का बंटवारा नहीं होने, उनकी संस्तुति पर तबादले नहीं होने, अधिकारियों की ओर से सुनवाई नहीं होने सहित अन्य शिकायतें सीएम के सामने रखीं. सूत्रों के मुताबिक- मुख्यमंत्री ने उनकी शिकायतों को दूर करने का आश्वासन दिया. मुख्यमंत्री से करीब 40 मिनट तक चली बातचीत के बाद खटीक शाम 4.50 बजे मुख्यमंत्री आवास से बाहर गए.

ये Video भी देखें : सिंगापुर नहीं जा पाएंगे CM केजरीवाल, दौरे की फाइल LG ने की रिजेक्ट



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,802FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime