Sunday, January 29, 2023

UP MLA Pallavi Patel Hospitalised In Medanta Hospital After Collapses At Home – यूपी की MLA पल्लवी पटेल ब्रेन हेमरेज के बाद अस्पताल में भर्ती, घर पर गिरकर हो गई थीं बेहोश


लखनऊ:

उत्तर प्रदेश की विधायक पल्लवी पटेल को लखनऊ में अपने घर पर बेहोशी की हालत में गिरने और घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया. विधायक को मेदांता अस्पताल के आईसीयू में रखा गया है. अस्पताल के एक बयान के मुताबिक, मंगलवार रात अचानक पल्लवी पटेल की तबीयत बिगड़ गई और वह बेहोश हो गईं. उनके परिवार के मुताबिक, उन्हें चक्कर आया और कल अचानक वह गिर गईं, जिससे उसके सिर में चोट लग गई. डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें ब्रेन हैमरेज हुआ है.

यह भी पढ़ें

41 वर्षीय पल्लवी पटेल ने इस साल की शुरुआत में सिराथू निर्वाचन क्षेत्र से उत्तर प्रदेश का चुनाव जीता था, उन्होंने भाजपा के दिग्गज और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को हराया था. वह अपना दल (कमेरावादी) पार्टी की नेता हैं और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की बहन हैं.

अस्पताल में भर्ती होने की खबर मिलने पर यूपी उप-मुख्यमंत्री केशव मौर्य ने ट्वीट किया, ‘कौशांबी जनपद के सिराथू से लोकप्रिय विधायक पल्लवी पटेल जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है! भगवान से जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं!’

इस सप्ताह की शुरुआत में, पल्लवी पटेल को उनकी मां कृष्णा पटेल और विपक्षी गठबंधन के नेता ओपी राजभर के साथ एक विरोध प्रदर्शन के दौरान हिरासत में लिया गया था.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,682FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime