Sunday, November 27, 2022

UP: Ruckus After Finding Python In School Bus, Forest Department Team Rescued – यूपी : स्कूल के बस में विशालकाय अजगर मिलने से मचा हड़कंप, वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू


रायबरेली:

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में रयान पब्लिक स्कूल की बस में विशालकाय अजगर मिला है. अजगर बस के इंजन में फंसा था, जिसे देखते ही लोगों में हड़कंप मच गया. ऐसे में लोगों ने अधिकारियों को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची सीओ सिटी वंदना सिंह और सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा ने वन विभाग की टीम को मौके पर बुलाकर और अजगर को रेस्क्यू कराया. 

यह भी पढ़ें

लगभग एक घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद किसी तरह अजगर को काबू में किया गया. रविवार होने की वजह से स्कूल बंद था, इसलिए किसी तरह का कोई हादसा नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि शनिवार को स्कूली वाहन पास के एक गांव में खड़ी हो जाती है. सोमवार को वहीं से बच्चों को लेकर आती है. 

कल भी वाहन जब गांव में खड़ा था, तब गांव वालों ने एक बकरी का बच्चा खाने के बाद अजगर को वाहन में चढ़ते देखा था. गांव वालों ने स्कूल प्रबंधन को सूचना दी थी, जिसके बाद ही वाहन को गांव से स्कूल के सामने लाकर खड़ा किया गया और फिर ज़िला प्रशासन को मामले की सूचना दी गई थी.

मौके पर पहुंची सिटी मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा ने कहा कि सूचना पाकर हम मौके पर पहुंचे और वन विभाग को सूचित किया. विभागीय टीम आई और अजगर को रेस्क्यू करके अपने साथ ले गई. किसी तरह के जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है. अजगर को सुरक्षित स्थान पर छोड़ा जाएगा. 

यह भी पढ़ें – 

— दिल्ली में 27 साल के लड़के की मौत पर बवाल,साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश

— भारत जोड़ो यात्रा पर निकले राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव में इस तरह करेंगे मतदान



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime