Thursday, August 11, 2022

UP: Women Along With His Son Consumed Poison Due To Domestic Dispute In Noida, Son Died, Hindi News – UP : नोएडा में घरेलू कलह के चलते महिला ने पुत्र के साथ खाया जहर, बेटे की मौत


UP : नोएडा में घरेलू कलह के चलते महिला ने पुत्र के साथ खाया जहर, बेटे की मौत

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

नोएडा:

नोएडा (Noida) के थाना बिसरख क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाली एक महिला ने कथित तौर पर घरेलू कलह (Domestic Dispute) के चलते जहर (Poison) खा लिया और अपने दो साल के बच्चे को भी जहर खिला दिया. घटना में बच्चे की मौत हो गयी जबकि महिला की हालत गंभीर है. थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि थाना क्षेत्र की एक सोसायटी में रहने वाली महिला का अपनी सास से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था जिसके बाद महिला ने अपने बेटे को जहर खिलाकर खुद भी जहर खा लिया.

यह भी पढ़ें

उन्होंने बताया कि अत्यंत गंभीर हालत में महिला तथा उसके बच्चे को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बच्चे की बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे एक अन्य अस्पताल में रेफर किया गया. उन्होंने बताया कि बच्चे की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि महिला की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.


 

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,430FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime