Saturday, November 26, 2022

Uttarakhand Murder Case : Ex-BJP Leader Vinod Arya Son Pulkit Arya Asked Teens Friend About Her – क्या तुम्हारे साथ थी…? : तो युवती के दोस्त को ऐसे फंसाना चाह रहा था पुलकित! AUDIO क्लिप आया सामने


ऋषिकेश:

उत्तराखंड युवती मर्डर केस में दो ऑडियो क्लिप सामने आए हैं, जिससे पता चलता है कि हत्या का मुख्य आरोपी पुलकित आर्या युवती के दोस्त को ही फंसाना चाहता था. यह ऑडियो क्लिप पुलकित और युवती के दोस्त की बातचीत के हैं. जिसमें युवती का दोस्त जब पुलकित से पूछता है कि युवती कहां है तो पुलकित उल्टे युवती के दोस्त से ही कहता है कि वह कहीं तुम्हारे साथ तो नहीं चली गई, तुम्हारे पास तो नहीं आ गई. क्योंकि वह तुमसे लगातार बात कर रही थी.

यह भी पढ़ें

इस पर युवती का दोस्त कहता है कि मैं इस वक्त वहां से बहुत दूर हूं. यहां वह कैसे आ जाएगी. तुम लोग साथ थे तुम लोग उसे तलाश करो, वरना तुम लोगों को मुश्किल होगी.

एनडीटीवी ऑडियो क्लिप की पुष्टि नहीं करता. 

“सीधा साधा बालक…” BJP से निकाले गए नेता ने युवती के मर्डर के आरोपी बेटे का किया बचाव

वारदात के बाद युवती के दोस्त ने पुलकित को फोन करके पूछा था कि वह कहां गायब है, उसका फोन नहीं लग रहा. पुलकित बातचीत में लगातार युवती के दोस्त को गुमराह करता हुआ सुनाई दे रहा है. पुलकित बोल रहा है कि हम लोग शाम को युवती के साथ ऋषिकेश में घूमने निकले थे, रात 9 बजे रिसॉर्ट वापस आ गए थे. वह भी वापस आ गई थी और उसने रात का खाना खाया था. सुबह वह अचानक कमरे से गायब हो गई, हम सभी उसे ढूंढ़ रहे हैं.

इसके अलावा पुलकित ने युवती के दोस्त से कहा कि मैंने अपना फोन युवती को पूरी रात के लिए दे दिया था.

हालांकि, जांच में सामने आया है कि वारदात से पहले युवती और बाकी आरोपियों के बीच झड़प में पुलकित का फोन नहर में गिर गया था. ऐसा भी हो सकता है कि सबूत मिटाने के लिए पुलकित ने अपना फोन ठिकाने लगा दिया. 

उत्तराखंड मर्डर केस : आरोपी का रिसॉर्ट क्यों ढहाया? परिजनों का अंतिम संस्कार करने से इनकार

युवती जब पुलकित और बाकी दो आरोपियों के साथ निकली थी तो अपने दोस्त से ही बात कर रही थी. उसने अपने दोस्त से कहा था कि वह रात में 8.30 बजे कॉल करेगी. लेकिन जब कॉल नहीं आया तो उसके दोस्त ने फोन किया तो वह बंद मिला. इसके बाद उसने पुलकित फिर अंकित और फिर भास्कर को फोन लगाकर उसके बारे में पूछा. 

युवती के गायब होने के दूसरे दिन फिर उसके दोस्त ने पुलकित आर्या को कॉल किया. इस पर पुलकित ने उसे बताया कि वो पुलिस स्टेशन में बैठा हुआ है. उसे ढूंढ़ने की कोशिश की जा रही है. सबकी कॉल रिकार्ड खंगाली जा रही है, उसने किस किस से बात की थी, सब पता चल जाएगा.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime