Wednesday, November 30, 2022

Video: Did You See Sharad Pawars Daughter And MP Supriya Sule Performing Garba? – Video: क्या आपने शरद पवार की बेटी और सांसद सुप्रिया सुले को गरबा करते देखा?


राष्ट्रवादी कांग्रेस सांसद सुप्रिया सुले ने आज महाराष्ट्र के इंदापुर में एक नवरात्रि कार्यक्रम में गरबा और डांडिया किया. इवेंट में सुले के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है है. वीडियो में बारामती की सांसद लवयात्री फिल्म के ‘चोगड़ा’ पर अन्य महिलाओं के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. इंदापुर के लखेवाड़ी में हुए इस कार्यक्रम में सैकड़ों महिलाओं ने हिस्सा लिया. इस दौरान कई महिलाओं ने राकांपा प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले के साथ सेल्फी भी ली.

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि नवरात्रि का त्योहार सोमवार से शुरू हो गया. इस दौरान, भक्त देवी दुर्गा के नौ रूपों की पूजा करते हैं और अपने परिवार की भलाई के लिए आशीर्वाद मांगते हैं. गरबा और डांडिया गुजरात और भारत के अन्य हिस्सों में नवरात्रि के दौरान किए जाने वाले लोकप्रिय नृत्य हैं.

इससे पहले बुधवार को उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने मुंबई के प्रतिष्ठित मरीन ड्राइव से एक ऐसा वीडियो शेयर किया. महिंद्रा द्वारा ट्वीट किए गए एक वीडियो में दर्शकों की जय-जयकार करते हुए गरबा और डांडिया करते हुए एक उत्साही भीड़ दिखाई दे रही है.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime