Sunday, November 27, 2022

Votes Were Being Cast At The Booth, Then Kicked And Punched Each Other, Chairs Thrown, Video Went Viral – बूथ पर डाला जा रहा था वोट, तभी आपस में चलने लगे लात-घूंसे, फेंकी गई कुर्सियां, वीडियो वायरल 


बूथ पर डाला जा रहा था वोट, तभी आपस में चलने लगे लात-घूंसे, फेंकी गई कुर्सियां, वीडियो वायरल 

झज्जर में वोटिंग के दौरान जमकर चले लात -घूंसे

नई दिल्ली:

मतदान के दौरान पोलिंग बूथ पर दो गुटों के बीच हाथापाई और लात-घूंसे चलने का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो हरियाणा के झज्जर का बताया जा रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग मतदान बूथ के अंदर आपस में झगड़ रहे हैं. दोनों गुटों के बीच जमकर लात घूंसे चले रहे हैं और साथ ही एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी जा रही हैं. इस घटना में पोलिंग बूथ पर लगाए गए ईवीएम मशीन को भी नुकसान होने की बात सामने आ रही है. ये पूरी घटना झज्जर में हो रहे पंचायत चुनाव के दौरान हुई है. 

यह भी पढ़ें


घटना को लेकर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि झज्जर के साथ-साथ राज्य के अन्य जिलों में पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के तहत मतदान की प्रक्रिया चल रही थी. इसी दौरान मतदान केंद्र में दोनों गुटों में किसी बात को लेकर पहले कहासुनी शुरू हुई, जो बाद में हाथापाई में बदल गई. और देखते ही दोनों गुट इतने आक्रमक हो गए कि उन्हें काबू कर पाने में पुलिस को भी खासी मशक्कत करनी पड़ी. हमारी टीम फिलहाल इस पूरे घटना की जांच कर रही है. 

पुलिस ने इस घटना के सामने आने के बाद दोनों ही गुटों के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस उस वीडियो की भी जांच कर रही है जिसमें दोनों गुट आपस में भिड़ते दिख रहे हैं. 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime