Wednesday, November 30, 2022

We Will Definitely Find Out, Says Devendra Fadnavis On The Murder Of Chemist In Amravati – हम पता जरूर लगाएंगे, अमरावती में केमिस्ट की हत्या पर बोले देवेंद्र फडणवीस


नई दिल्ली:

महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने अमरावती में केमिस्ट उमेश कोल्हे की हत्या मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने रविवार को कहा कि अमरावती की घटना बहुत गंभीर है. जिस बर्बरता के साथ उमेश कोल्हे को मारा गया, वो बहुत ही क्रूरता पूर्ण है. हालांकि, अब इस मामले के मुख्य आरोपी पकड़े गए हैं, लेकिन NIA अभी भी इस मामले की जांच कर रही है.  NIA यह पता लगाने की कोशिश में है कि क्या कोई विदेशी ताकत है जो देश में इस तरह की घटनाओं को करवाकर तनाव पैदा करना चाहता है. 

यह भी पढ़ें

देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि अमरावती के स्थानीय बीजेपी नेता ने इस मामले की जांच में लापरवाही की तरफ सबका ध्यान आकर्षित किया था. शुरुआत में इस पूरे मामले को डकौती और लूट से जोड़कर देखा जा रहा था. हम इस बात का जरूर पता लगाएंगे कि इस मामले को कैसे अंजाम दिया गया और इसके पीछे कौन-कौन शामिल हैं.

बता दें कि हत्या के 12 दिन बीतने के बाद पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया था, लेकिन पुलिस ने इस मामले को नूपुर शर्मा की टिप्पणी से जोड़कर नहीं देखा था. आखिरकार जब शनिवार को केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने इस मामले की जांच NIA को सौंपी तब खुलासा हुआ कि उमेश की हत्या नूपुर शर्मा की टिप्पणी का समर्थन करने की वजह से की गई है. 

अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने भी रविवार को पुलिस कमिश्नर पर उमेश कोल्ह के मामले को दबाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि हमने मामले की गंभीरता को समझते हुए पहले अमित शाह को पत्र लिखा. उन्होंने जब NIA को इस मामले की जांच सौंपी. तब सबको पता चल सका कि यह हत्या किस वजह से हुई है. 



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,587FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime