Thursday, December 8, 2022

When Bumrah Made A Record Of 145 Years By Hitting 35 Runs In An Over Of Stuart Broad, Video Went Viral


जब बुमराह ने स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 35 रन ठोक कर 145 साल का रिकॉर्ड बनाया, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ एक ओवर में 35 रन ठोककर इतिहास बना दिया था. इस वीडियो को England & Wales Cricket Board ने अपने यूट्यूब अकाउंट पर 22 सितंबर को अपलोड किया था. अभी तक इस वीडियो पर 63 लाखसे ज्यादा व्यूज़ आ चुके हैं. भारतीय तेज गेंदबाज़ बुमराह ने टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में एक अनोखा रिकॉर्ड बना कर साबित कर दिया कि एक फास्ट बॉलर भी खतरनाक बैटिंग कर सकता है.

यह भी पढ़ें

देखें वीडियो

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 35 रन बटोरे. यह टेस्ट क्रिकेट के इतिहास का सबसे महंगा ओवर है. इस ओवर में जसप्रीत बुमराह ने 4 चौका और 2 छक्का लगाया. टेस्ट क्रिकेट इतिहास में ये सबसे महंगा ओवर है. इससे पहले वेस्ट इंडीज़ के जबरा क्रिकेटर ब्रायन लारा ने 2002 में साउथ अफ्रीका के आर पीटरसन के खिलाफ एक ओवर में 28 रन बटोरे थे. वहीं 2013 में जॉर्ज बेली ने भी जेम्स एंडरसन के ओवर मे 28 रन बनाए थे. 2020 में केशव महाराज ने जो रूट के ओवर में 28 रन बटोरे थे.

इससे पहले भारत के स्टाइलिस्ट बल्लेबाज युवराज सिंह ने स्टुअर्ट ब्रॉड के एक ओवर में 36 रन मार कर इतिहास रच चुके हैं. ये टी20 विश्वकप का पहला संस्करण था. देखा जाए तो ब्रॉड भारतीय खिलाड़ियों के फेवरेट रहे हैं. अभी हाल ही में इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया, जिसे लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- स्टुअर्ट को भारत के खिलाफ खेलना ही नहीं चाहिए, अब बस वनडे मैच में रिकॉर्ड बनना रह गया है.



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,601FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime