Sunday, November 27, 2022

When He Was Hungry, The Bear Entered The Shop And Stole The Snacks Of His Choice, People Said – Dadda Has The Right – भूख लगी तो भालू ने दुकान में घुसकर मनपसंद की नमकीन चुरा लिया, लोगों ने कहा


भूख लगी तो भालू ने दुकान में घुसकर मनपसंद की नमकीन चुरा लिया, लोगों ने कहा- हक है दद्दा का

Dadi Ka Viral video: यूं तो सोशल मीडिया पर रोज़ कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हम चौंक जाते हैं या हैरान हो जाते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है एक भालू को भूख लगी थी. ऐसे में भालू दद्दा कहां रुकने वाले थे. बिना देर किए हुए एक शॉपिंग कॉम्पलेक्स में घुसते हैं और बिना देर किए अपनी मनपसंद नमकीन लेकर भाग जाते हैं. ये सारा मामला वीडियो में कैद हो जाता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है.

यह भी पढ़ें

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भालू राजा दुकान के अमदर घुस कर अपनी पसंद की नमकीन लेकर चलते बनते हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है. इश वीडियो को देखने के बाद लोग दंग हो रहे हैं. लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अमूमन ऐसा होता है कि लोग जानवरों को भगा देते हैं, मगर इस दुकानदार ने कुछ नहीं किया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को ट्विटर पर डाला गया है. इस वीडियो को@buitengebieden नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. वायरल हो रहे इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- दादा का दिन है, खाने दो.





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime