Monday, February 6, 2023

Yoga Classes Will Not Stop: CM Arvind Kejriwal To Yoga Teachers – योग क्‍लास बंद नहीं होंगी, आपकी सैलरी भीख मांगकर भी देना पड़े तो… : योग टीचर्स से CM अरविंद केजरीवाल


अरविंद केजरीवाल ने कहा है, दिल्‍ली में योग की कक्षाएं बंद नहीं होंगी

नई दिल्‍ली :

“योगा क्लास बंद नही होंगी.कल सुबह से सभी लोग अपने अपने सेन्टर पर जाकर योगा कराइए . महीने के अंत मे सभी योग टीचर की सैलरी अगर मुझे किसी से भीख मांगकर भी देना पड़े तो मैं दूंगा.” यह बात दिल्‍ली के सीएम अर‍विंद केजरीवाल ने बुधवार को योग प्रशिक्षकों के साथ संवाद के दौरान कही. सीएम केजरीवाल ने कहा, ” कई लोगों से मेरी बात हुई है. लोग मदद करने को तैयार हैं. अगर किसी से मदद लेकर भी आपको वेतन देना पड़े तो मैं दूंगा.”

यह भी पढ़ें

उन्‍होंने कहा, “कुछ लोग सिर्फ कैमरे के सामने साल में एक बार योग करते हैं. दिल्ली के योग पाठशाला के मॉडल को पूरे देश मे लागू करना चाहिये था. 75 साल से देश की यही दिक्कत है जब कोई अच्छा काम करे तो उसे रोको. अब दिल्ली की पाठशाला को रोका जा रहा है.  अगर सरकारी तरीके से मैं योग टीचर को वेतन नही दे पाया तो मैं अपने दम पर कुछ और इंतजाम कर आप सभी को वेतन दूंगा. पूरी ताकत इसे रोकने में लगी हुई है.” 

प्रदूषण को लेकर सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा, ” प्रदूषण पूरे उत्तर भारत की समस्या है. इस पर राजनीति हो रही है और ऐसा दिखाया जा रहा है कि केवल दिल्ली और पंजाब में ही प्रदूषण है. हरियाणा, यूपी के सभी शहरों में भी तो प्रदूषण है और इसका समाधान प्रधानमंत्री को करना है. केंद्र सरकार अब किसानों को गालियां दे रही है, भगवंत मान के पास रोज़ चिट्ठियां आ रही हैं कि कितने किसानों पर FIR की गई. ये लोग किसानों के पीछे क्यों पड़े हैं. हमने केंद्र को प्रस्ताव भेजा कि किसानों को मिलकर मुआवज़ा दिया जाए लेकिन केंद्र ने मना कर दिया. किसानों ने उनके ख़िलाफ़ आंदोलन किया था और उसी का बदला वे किसानों से ले रहे हैं. अगर केंद्र सरकार से कुछ नहीं हो रहा तो वे इस्तीफ़ा दे दें. हम करके दिखाएंगे.”

* सचिन पायलट का टीम गहलोत पर वार, बोले – नए कांग्रेस अध्यक्ष राजस्थान के ‘बागी’ विधायकों को सज़ा दें

* भगवान की इच्छा थी कि…” : गुजरात के मोरबी पुल हादसे में गिरफ्तार मैनेजर ने कोर्ट से कहा

Arvind kejriwal बोले LG ने बंद कराई ‘दिल्ली की योगशाला’, LG सचिवालय बोला- फ़ाइल ही नहीं आई



Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,699FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime