Sunday, November 27, 2022

Young Virat Kohli Fangirl From Ladakh Leaves Internet Awestruck With Her Brilliant Batting Skills – देखें: विराट कोहली की लद्दाख की फैनगर्ल ने शानदार बल्लेबाजी से इंटरनेट पर मचाई धूम


स्कूल शिक्षा निदेशालय ने ट्वीट किया, “मेरे पिता घर पर और स्कूल में मेरे शिक्षक मुझे क्रिकेट खेलने के लिए प्रोत्साहित करते हैं. मैं विराट कोहली की तरह खेलने का पूरा प्रयास करूंगी. मकसूमा क्लास 6 की छात्रा #HSKaksar.”

वीडियो में दिख रहा है कि छात्रा रन बनाने के लिए जोरदार शॉट मारती है और दौड़ पड़ती है. एक वक्त वह स्कूल के मैदान के बाहर भी गेंद मारती हुई नजर आती है.

मकसूमा ने कहा कि वह भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की तरह बनने की ख्वाहिश रखती है. उसने यह भी कहा कि वह एमएस धोनी की तरह ‘हेलीकॉप्टर शॉट’ भी सीखना चाहती है.

उसने कहा, “मैं बचपन से खेल रही हूं. मैं अभी भी सीख रही हूं कि विशेष रूप से ‘हेलीकॉप्टर शॉट’ कैसे खेलना है. दूसरा रन लेने के बाद हम थक जाते हैं और तीसरे के लिए दौड़ने का मन नहीं करता. मेरा पसंदीदा क्रिकेटर विराट कोहली है और मैं उसके जैसा बनना चाहती हूं.”

ट्विटर पर, इस वीडियो को 25 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और 1,200 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन में, यूजर्स ने स्कूली छात्रा की तारीफ की और खेल के प्रति उसके लगाव के लिए उसकी सराहना की.

एक यूजर ने लिखा, “वाह क्या शॉट है! सुंदर वेलडन गो अहेड.” एक यूजर ने लिखा, “सुपर!! कुछ सालों में मकसूमा के राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलता देखने के लिए उत्सुक हूं.”

एक अन्य ने कहा, “मकसूमा को शुभकामनाएं। आशा है कि वह भविष्य में भारत के लिए खेलेगी, इंशा अल्लाह और उसके आइडियल @imVkohli के साथ मुलाकत तो बनती है.”

चौथे ने लिखा, “ऐसा लगता है कि भारत कई छिपी हुई युवा प्रतिभाओं को विशेष रूप से लद्दाख और जम्मू-कश्मीर जैसे नवगठित राज्यों में विकसित कर सकता है.”





Source link

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,585FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles

icon

We'd like to notify you about the latest updates

You can unsubscribe from notifications anytime